Message here

RWA का इल्ज़ाम पार्षद जी नहीं कराते हमारा काम

पूर्वी दिल्ली : दिलशाद कॉलोनी ABDE ब्लॉक की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के महासचिव श्री विनोद नायर ने वार्ड नंबर ३५E के पार्षद श्री वीर सिंह पवार पर इल्जाम नाफ़िद करते हुए कहा है कि पार्षद जी ने जब से इस क्षेत्र के प्रति जिम्मेदारी ली है, तब से हमारी कॉलोनी में उन्होंने एक भी पैसे का काम नहीं कराया है। हमने कई बार उनसे निवेदन किया है ,परंतु काम करवाने की बात तो अलग वो तो कालोनी में आने तक को तैयार नहीं है।

NewsIP ने स्थानीय पार्षद महोदय का नंबर ७२९००१४८३५ पर संपर्क किया घंटी बजती रही पर कॉल नहीं उठाया गया, उनको मैसेज भी किया लेकिन समाचार लिखने तक पार्षद महोदय की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह जानकर हैरानी होती है कि दिल्ली नगर निगम के चुनावों में भाजपा के उम्मीदवार वीर सिंह जी के लिए RWA के प्रेसिडेंट और उनके सहयोगी ने सिर्फ वोट माँगने के लिए कॉलोनी के लोगों से अपील की थी बल्कि चुनाव वाले दिन उनके लिए पोलिंग बूथ पर अपना और अपनी पूरी टीम का सहयोग भी दिया था,जिसके कारण उनकी विजय सुनिश्चित हो पाई।

अब सवाल यह है कि जीत के बाद “बदले बदले से मेरे सरकार नज़र आते हैं” या फिर RWA के प्रेसिडेंट ने उन्हें कालोनी की समस्याओं से अवगत ही नहीं कराया है,यह बहुत अजीब है। कालोनी के अंदर कई ऐसी छोटी-मोटी समस्याएँ हैं जो पार्षद के स्तर पर हल हो सकती हैं।

क्या यह संभावना है कि RWA में हो रहे बहुदलीय राजनीतिक मिश्रण की वजह से कालोनी वासियों को छोटी समस्याओं से मुक्ति नहीं मिल रही है? यह सवाल आवश्यक है और इस पर गहराई से विचार करना चाहिए।

error: Content is protected !!