Message here

साइकिल यात्रा द्वारा दीपक भारद्वाज ने की पेट्रोल दाम कम की मांग!

पूर्वी दिल्ली : पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर दिल्ली कांग्रेस, अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के नेतृत्व में हर संभव प्रयास कर रही है अभी कुछ दिनों पहले ही पेट्रोल पंप पर हस्ताक्षर अभियान किया गया और आज पटपड़गंज विधानसभा में दीपक भारद्वाज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा की और आम आदमी पार्टी कार्यालय का घेराव भी किया!
बातचीत में दीपक भारद्वाज ने बताया की दोनो सरकार आपस की मिलीभगत से जनता पर ₹56 टैक्स का अतिरिक्त बोझ डालकर पेट्रोल के दामों को अन्यथा बढ़ा रही है ₹56 यदि पेट्रोल की दरों से करोना की इस महामारी तक ही कम कर दिया जाए तो जो लोग परेशान हैं जिनकी नौकरी चली गई जिन को तनखा नहीं मिल रही जिनके काम धंधे बंद हो गए उनको राहत मिलेगी! ₹100 के हिसाब से अगर पेट्रोल लगाएं तो लगभग ₹3000 का खर्च महीने में पेट्रोल का कम से कम है अब यही ₹3000 घर खर्च में कटौती किए जा रहे हैं! दीपक भारद्वाज ने कहा हम प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के नेतृत्व में विपक्ष की भूमिका अदा कर रहे हैं और सड़क पर उतर कर इस सरकार को जगाने का कार्य कर रहे हैं!
इस विरोध प्रदर्शन में उनके साथ मंडावली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विजेंद्र कुमार पटपड़गंज के अध्यक्ष राजवीर गोला, संजय भोले, इमरान खान, आशीष शर्मा, शंकर पांडे, विकास राज, प्रदीप, अखंड, संबरन, सौरभ, सतीश गौतम एवं सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे!

error: Content is protected !!