Message here

NHPC के पूर्व सीएमडी(अतिरिक्त) से 14 लाख से ज्यादा की रिकवरी

वर्ष 1982 में एनएचपीसी के बैरासियूल प्रोजेक्ट से अपनी नौकरी की शुरुआत करने वाले इलेक्ट्रिकल से Btech की डिग्री लेने वाले अभियन्ता श्री रतीश कुमार की भूमिका सवालों के घेरे में आ गई है, वर्ष 2017 में उन्होंने NHPC के अतिरिक्त सीएमडी का कार्यभार भी सम्भाला था।

NHPC Display
Gail banner

“Further, Ministry of Power vide its letter no. 9/4/2016-NHPC dated 31.07.2017 has entrusted the additional charge of the post of CMD, NHPC to Shri Ratish Kumar, Director (Projects) w.e.f. 01 08 2017 for a period of 3 months or until the post of CMD, NHPC is filled regularly or til furtherorders, whichever event occurs easiest.”

रतीश कुमार को एनएचपीसी से किए गये करार को तोड़ने का दोषी पाया गया है, एनएचपीसी में नियुक्ति के दौरान जो  बॉण्ड साइन किया गया था उसका पालन नहीं किया गया जिसकी वाजहै से एनएचपीसी ने उन पर ये जुर्माना लगाया है, सूत्रों के मुताबिक़ जुर्माने की रक़म एनएचपीसी में चेक से जमा करा दी है। हमने इस बारे में रतीश कुमार से भी जानना चाहा कि वो इस बारे में क्या फ़रमाते हैं जब हमारी टीम ने उनसे सम्पर्क किया तो पहले तो उन्होंने कहा कि हम इस बारे में कल बात करेंगे पर बाद में उनको कई बार काल किया और मेसेज भी दिया गया पर समाचार लिखे जाने तक उनका कोई जवाब नहीं आया। भविष्य में यदि कोई जवाब उनकी तरफ़ से आता है तो पाठकों को रू ब रू कराया जायेगा।

error: Content is protected !!