Message here

HPCL के CMD इंटरव्यू पर दो अफसरों की अनबन का ग्रहण पड़ने की ख़बर

नई दिल्ली  : HPCL के CMD पद के इंटरव्यू को लेकर दो अधिकारियों के बीच मतभेद की खबर सामने आ रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या इस तनाव का प्रभाव इंटरव्यू प्रक्रिया पर पड़ेगा? सूत्रों के अनुसार, HPCL के CMD पद के लिए सर्च कम सिलेक्शन कमेटी (SCSC) द्वारा इंटरव्यू आयोजित किया जा रहा है। इस कमेटी में तीन सदस्य शामिल हैं—पेट्रोलियम मंत्रालय के सचिव, सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड (PESB) की चेयरपर्सन, और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) के पूर्व चेयरमैन श्री बी. अशोक।

NHPC Display

जानकारी के अनुसार, HPCL CMD पद के लिए 45 से अधिक और 50 से कम उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। इनमें से 10 से अधिक और 20 से कम उम्मीदवारों को 11 तारीख की सुबह मंत्रालय द्वारा इंटरव्यू के लिए सूचित किया गया था।

हालांकि, अब इस प्रक्रिया में कुछ आशंका जताई जा रही है। पेट्रियोलियम एक्सपर्ट की ऐसी राय है कि दो अधिकारियों के बीच की अनबन इस इंटरव्यू पर नकारात्मक असर डाल सकती है। ऐसे में चयन प्रक्रिया कितनी निष्पक्ष होगी ये भी देखना होगा।

इन हालातों में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे सतर्क रहें, और समय-समय पर अपने मोबाइल पर VC का लिंक चेक करते रहें।-To be Continue….Part-2

error: Content is protected !!