Message here

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने राजभाषा कीर्ति पुरस्कार में पहला स्थान हासिल किया

ऋषिकेश – 14 सितंबर, 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने राजभाषा नीति के श्रेष्ठ कार्यान्वयन के लिए वर्ष 2023-24 के राजभाषा कीर्ति पुरस्कार में पहला स्थान हासिल किया है। यह पुरस्कार भारत सरकार, गृह मंत्रालय, राजभाषा विभाग द्वारा दिया गया है।
इस पुरस्कार को टीएचडीसी के निदेशक(वित्त), श्री सिपन कुमार गर्ग ने माननीय केंद्रीय गृहमंत्री, श्री अमित शाह के हाथों से प्राप्त किया। यह पुरस्कार टीएचडीसी की राजभाषा हिंदी के कार्यान्वयन में उत्कृष्टता की पहचान है,टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री आर के विश्नोई ने कहा कि यह पुरस्कार निगम के प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी की राजभाषा के प्रति प्रतिबद्धता का परिणाम है।

इस अवसर पर टीएचडीसी के निदेशक(कार्मिक), श्री शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड विद्युत उत्पादन के साथ-साथ राजभाषा हिंदी के कार्यान्वयन में भी अग्रणी भूमिका निभा रही है,टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय, भारत सरकार के द्वारा जारी वार्षिक कार्यक्रम का अनुपालन करने का भरसक प्रयास किया है,यह पुरस्कार टीएचडीसी की राजभाषा हिंदी के कार्यान्वयन में उत्कृष्टता की पहचान है और निगम के प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी को इस उपलब्धि पर गर्व है।

error: Content is protected !!