Message here

दिलशाद कालोनी में महज़ आठ दिन में दो चैन छीनने की दो घटनायें।

RWA के वाईस प्रेसिडेंट की धर्म पत्नी से चैन झपटने की घटना

पूर्वी दिल्ली : दिलशाद कालोनी B ब्लॉक  में केवल आठ दिनों के दौरान अलग अलग दो महिलाओं से चैन छीनने की घटनायें प्रकाश में आई हैं, सूत्रों के मुताबिक़ पहली घटना तक़रीबन आठ दिन पहले गेट नो 1 के सामने दर्जी के पास एक महिला अपने कपड़े ठीक कराने के लिए दे रही थी,तभी अचानक से एक तेज मोटर साइकिल पर लड़के आए और उसके गले की चैन पर ज़ोर से झपट मारी आधी चैन नीचे टूट कर गिर पड़ी लड़के भाग गये।

NHPC Display

दूसरी घटना आज सुबह तक़रीबन 6 बजे की है RWA के वाईस प्रेसिडेंट की धर्म पत्नी घर के बाहर कहीं जाने को जैसे ही निकलीं मोटर साइकिल पर दो लड़के आये और चैन पर झपटा मारा चैन आधी टूट कर नीचे गिर गई, कालोनी के ये हालात तब हैं जब अभी दो दिन पहले ही 15अगस्त के मौक़े पर RWA के एक प्रोग्राम में DCP, SDM , SHO एवं अन्य अधिकारियों ने शिरकत की थी और RWA के पद अधिकारियों ने उन सभी अधिकारियों का ज़ोरदार स्वागत भी किया था, पर ये पता नहीं चल पाया की RWA  के अधिकारियों ने उन सभी बड़े अधिकारियों को कालोनी में इस तरह की घटनाओं से परिचित करवाया या नही ? शायद कराया हो ? या फिर नहीं कराया हो?

वहीं दूसरी तरफ़ कालोनी में बने पुलिस बूथ का हाल या है कि नई सीमापुरी के चोरी और मोबाइल झपटमारी के मामले अब इस बूथ में सुलझाये जा रहे हैं, जब एक पुलिस वाले से पूछा गया कि आप ये सारे मामले नई सीमापुरी में क्यों नहीं निपटाते वहाँ भी पुलिस बूथ बना हुआ है? पुलिस वाले ने बताया कि ये अब एक चोकी बन गई है और नई सीमापुरी का बूथ पाठशाला इसलिए सारे मामले यहीं सुलझेंगे ?

error: Content is protected !!